होमEarn moneyMyteam11 से 1 करोड़...

Myteam11 से 1 करोड़ तक पैसे कैसे कमाए? जानो अभी कमाओ अभी

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Myteam11 Se Paise Kaise Kamaye | नमस्कार दोस्तों Technicalpariwar.com पर आप सभी का स्वागत है। दोस्तों आज हम आपको Myteam11 ऐप से पैसे कमाने के बारे में बताने वाले हैं। यदि आप भी पैसे कमाने वाले ऐप की तलाश कर रहे हैं तो आपको बता देगी Best Fantasy Gaming App की लिस्ट में Myteam11 ऐप का नाम आता है। Myteam11 भारत का प्रसिद्ध टीम बनाकर पैसे कमाने वाला गेम है। जहां से आप आसानी से ऑनलाइन गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं। Myteam11 ऐप पर आज हर दिन लाखों लोग क्रिकेट, फुटबॉल, बास्केटबॉल जैसे गेम में टीम बनाकर लाखों रुपए कमाते हैं। 

यदि आप भी क्रिकेट में रुचि रखते हैं और टीम बनाकर पैसे कमाना चाहते हैं लेकिन आपको जानकारी नहीं है कि Myteam11 Se Paise Kaise Kamaye तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं। यहां आप Myteam11 App क्या है, Myteam11 App से पैसे कैसे कमाए, Myteam11 App को डाउनलोड कैसे करे के बारे में जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े। 

Myteam11 App क्या है?(What is Myteam11 App)

Myteam11 ऐप Dream11 की तरह ही एक Fantasy Sport App है। जहां से आप टीम बनाकर पैसे कमा सकते हैं। यदि आपकी क्रिकेट या फिर अन्य खेलों में रुचि है तो आप इस ऐप के जरिए ऑनलाइन कमाई कर सकते हैं। Myteam11 App के वर्तमान समय में 10 लाख से भी ज्यादा यूज़र है। Myteam11 एक रियल पैसे कमाने वाला गेमिंग App है। Myteam11 App में Cricket, Football, Rummy जैसे बेहतरीन गेम मौजूद है। 

Myteam11 से पैसे कमाने के तरीके

Myteam11 Se Paise kamane ke tarike: Myteam11 ऐप की मदद से आप आसानी से कम समय में अच्छी कमाई कर सकते हैं। इस ऐप में आपको पैसे कमाने के अनेकों तरीके मिल जाते हैं। जिनकी मदद से आप आसानी से कमाई कर सकते हैं। Myteam11 ऐप की मदद से पैसे कमाने के मुख्य तरीके इस प्रकार से है। 

1)- Fantasy Game खेलकर Myteam11 से पैसे कैसे कमाए – 

Myteam11 पर अनेको Fantasy Game मौजूद है। जहां से आप गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं। यहां पर आपको मैचों के लिए टीम बनानी होती है और आप उस टीम की मदद से पैसे कमा सकते हैं। इस ऐप में हर दिन क्रिकेट, फुटबॉल, बास्केटबॉल जैसे गेम में टीम बनाने का मौका मिलता है। जहां से आप Real Money Earn कर सकते है। 

2)- Myteam11 में अन्य Game खेलकर पैसे कमाए – 

Myteam11 में आपको फेंटेसी गेम के अलावा भी अनेकों गेम खेल कर पैसे कमाने के मौके मिलते हैं। जहां से आप पैसे कमा सकते हैं। जब आप इस ऐप के होम पेज में जाते हैं तो वहां पर आपको अनेकों गेम खेलने के ऑप्शन मिलते हैं। जैसे कि क्रिकेट बैटल, कैरम, रम्मी इत्यादि गेम मिल जाते हैं। जिनमें आप अपने मनपसंद  गेम को क्लिक करके खेल सकते हैं। 

3)- Refer & Earn Program से पैसे कमाए – 

यदि आप Myteam11 ऐप को अपने दोस्त या फिर रिश्तेदार को रेफर करते हैं तो आप आसानी से ₹50 तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। इस ऐप को रजिस्टर करते समय आपको रेफरल कोड दिया जाता है। जिसे आप अपने दोस्त या फिर रिश्तेदार के साथ शेयर करके तुरंत ₹50 का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। इस ऐप में आप न्यूनतम ₹50 और अधिकतर 1000 ऐड कर सकते हैं। 

Myteam11 App Download कैसे करे 

यदि आप भी Myteam11 ऐप की मदद से पैसे कमाना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले इस ऐप को डाउनलोड करना होगा और यह ऐप आपको गूगल प्ले स्टोर पर मिल जाता है या फिर आप इस ऐप को इसकी ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर भी डाउनलोड कर सकते हैं तो डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें। 

  • सबसे पहले Google पर Myteam11 लिखकर सर्च करें और इसकी ऑफिशियल वेबसाइट myteam11.com पर विजिट करें। 
  • इसके बाद में अगले पेज में आपको download for Android user का ऑप्शन मिलेगा। जहां से आप इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं। 
  • डाउनलोड पूरा होने के बाद आपको इस एप्लीकेशन को इंस्टॉल कर लेना है। 
  • इसके बाद आपकी स्क्रीन पर नोटिफिकेशन आएगा, जिसे आपको Allow कर देना है। 
  • अब Myteam11 एप्लीकेशन आपके स्मार्टफोन पर इंस्टॉल हो जाता है। 

Myteam11 App पर Account कैसे बनाये 

Myteam11 App से अकाउंट आप नीचे दिए गए Steps की मदद से आसानी से Account बना सकते है। 

  1. Myteam11 App को इंस्टॉल करने के बाद आपको सबसे पहले अपनी भाषा का चुनाव करना होगा। 
  2. यदि आपने इस ऐप को पहले इस्तेमाल नहीं किया है तो आपको सबसे पहले रजिस्टर करना होगा और उसके बाद Login के बटन पर क्लिक करना होगा। 
  3. अब आपके रजिस्टर मोबाइल नंबर पर ओटीपी भेजा जाता है। जिसके बाद आप अपना ईमेल अकाउंट बना सकते हैं। 
  4. जैसे ही आप बॉक्स में ओटीपी दर्ज करते हैं तो Myteam11 App ऐप पर आपका अकाउंट सफलतापूर्वक बन जाता है। जिसके बाद आप टीम बनाकर पैसे कमा सकते हैं। 

Myteam11 App पर टीम बनाकर गेम कैसे खेले 

  1. Myteam11 App पर टीम बनाकर गेम खेलने के लिए सबसे पहले आपको 11 खिलाड़ियों की एक टीम का चुनाव करना होगा और टीम का चुनाव करने के लिए आपको 100 पॉइंट दिए जाते हैं। 
  2. आप अपनी टीम में Batsman, Wicket keeper, All Rounder, Bowler के साथ-साथ एक Captain और Voice Captain का चुनाव कर सकते हैं। टीम बनाते समय आपको ध्यान देना है कि आप एक टीम से सिर्फ ज्यादा से ज्यादा 7 खिलाड़ियों का चुनाव कर सकते हैं। 
  3. मैच के दौरान Captain को 2x और Voice Captain को 1.5x Point मिलते है। 

इस तरह से आप अपनी एक मनपसंद टीम बना सकते हैं और उस टीम की मदद से पैसे कमा सकते हैं। 

निष्कर्ष(Conclusion)- 

आज हमने जाना है ” Myteam11 से पैसे कैसे कमाए/ Myteam11 Se Paise Kaise Kamaye ” उम्मीद करते हैं कि इस लेख की जानकारी आप सभी को जरूर पसंद आई होगी और यदि आप भी किसी प्रकार का फेंटेसी गेम खेल कर अपनी किस्मत को आजमाना चाहते हैं तो इस ऐप की मदद से आप अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं। अगर आपको इस लेख की जानकारी अच्छी लगी तो इस लेख को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें धन्यवाद। 

Myteam11 App से आप कितने पैसे निकाल सकते है। 

Myteam11 App की मदद से आप ₹200 आसानी से निकाल सकते हैं। 

Myteam11 App का से गेम खेलना सुरक्षित है

 जी हां, Myteam11 App एप्लीकेशन पूरी तरह से सुरक्षित एप्लीकेशन है। जिसका इस्तेमाल कोई भी नागरिक कर सकता है। क्योंकि यह सुरक्षा के अधीन है। 

Explore topic:
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
Google News google News Follow

Related Post

Meesho App से पैसे कैसे कमाए 2024?

Meesho App se paise kaise kamaye 2024: नमस्कार दोस्तों आज हम technical pariwar वेबसाइट के द्वारा Meesho App के बारे में जानेंगे। वैसे दोस्तों...

फेसबुक से पैसे कमाये: Facebook पर वीडियो या रील से पैसे कैसे कमाए

आज के डिजिटल युग में facebook se paise kaise kamaye यह एक बहुत ही आम प्रश्न बन गया है। फेसबुक की विशाल पहुंच का...

Game खेल कर 91 Club से पैसे कैसे कमाए मोबाइल से

टेक्निकल परिवार में आपका स्वागत है, आज के हमारे इस ब्लॉग पोस्ट में एक ऐसे platform के बारे में बताने जा रहे हैं,...

BDG Win: एक नया तरीका ऑनलाइन पैसे कमाने का

इंटरनेट की दुनिया में, नए-नए तरीके आए दिन सामने आते रहते हैं जिनसे लोग ऑनलाइन पैसे कमा सकते हैं। एक ऐसी ही नई वेबसाइट...

special links

क्या आप भारतीय हैं?