होमEarn moneyX Twitter Revenue: एलोन...

X Twitter Revenue: एलोन मस्क x users को दे रहे हैं, लाखों रुपए बस होने चाहे 500 से ज्यादा फॉलोअर्स

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

दोस्तों अपने ट्विटर का इस्तेमाल तो किया ही होगा, जिसको एलॉन मुस्क ने खरीद लिया था और कुछ दिन पहले ही elon musk ने ट्विटर का नाम बिना किसी सूचना के ही बदल दिया। और ट्विटर का नाम बदलकर “X” रख दिया गया है।

इसके साथ ही एलॉन मुस्क टि्वटर से ज्यादा पैसे कमाना चाहते हैं क्योंकि ट्विटर को खरीदते समय इसको खरीदने में बहुत ज्यादा पैसे खर्च किए गए जो भी सच में एक किसी भी बिजनेसमैन के लिए ज्यादा कीमत है, इसको वसूल करने के लिए एलोन मस्क नए-नए तरीके अपना रहे हैं। जैसे कि आपको पता होगा twitter blue फीचर से कोई भी blue tick ले सकता है, और अपने ट्विटर अकाउंट को वेरीफाइड करवा सकता है। इसमें लोगों से पैसे लिए जाते हैं वेरीफाइड बेंच के नाम पर और कुछ इस तरीके से एलॉन मुस्क ने काफी पैसे कमाए और यह काफी सक्सेसफुल कैसे बनाने का आइडिया रहा। ठीक इसी तरीके से एलोन मस्क अब क्रिएटर को अपनी और खींचना चाहते हैं ताकि उनके प्लेटफार्म को ज्यादा से ज्यादा लोग इस्तेमाल करें क्रिएटर को अपने प्लेटफार्म पर आकर्षित करने के लिए एक्स ऐप पर ऐड रेवेन्यू शेयरिंग कर रहे हैं।

X यूजर कैसे कमा सकते हैं ads revenue sharing से

“Twitter blue” को अब बदल कर इसका नाम “x – blue” चुका है, एक्स ब्लू में आपको सालाना ₹10800 और महीना के ₹900 देकर आप एक्स ब्लू का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं इसमें आपको वेरीफाइड बैज (x verified bedge) मिलेगा।

Twiter x ads revenue sharing program
X revenue sharing

Twitter/ X advertising revenue sharing: अगर आपके पास एक्स ब्लू सब्सक्रिप्शन है तो आप आसानी से एक्स यानी कि पुराना नाम ट्विटर पर आप आसानी से X advertising revenue sharing में अपना हिस्सा ले सकते हैं आप इसके लिए एलिजिबल हो जाते हैं।

X ads revenue sharing program योग्यता

एक्स में विज्ञापन रिवेन्यू शेयर में आप योग्य है तो आप इससे पैसे कमा सकते हैं लेकिन अगर आप ऐप्स ऐप रेवेन्यू शेयर में अप्लाई करके पैसे कमाना चाहते हैं तो आपके पास कुछ eligibility यानी की योग्यता होनी चाहिए।

कम से कम 18 साल उमर, X Blue के सब्सक्राइबर बने और पिछले तीन महीना में करीब 15 मिलियन इंप्रेशन होने चाहिए साथ में कम से कम आपके x account पर 500 followers होने चाहिए, अगर यह सभी शर्तें पूरी करते हैं तो अब आप x ads रेवनू शेयर के लिए तैयार है।

ट्विटर एक्स एडवर्टाइजमेंट रिवेन्यू शेयरिंग क्रिएटर के लिए खासतौर पर काम करता है इसमें अपना बना रेवेन्यू यहां कमाई को अपने बैंक अकाउंट में लेने के लिए आपको Stripe account की जरूरत होगी यानी की एक्स आपको स्ट्रिप पेमेंट अकाउंट से pay out करेगा।

Explore topic:
HS Rox
HS Roxhttps://technicalpariwar.com/
दोस्तों मैंने राजस्थान यूनिवर्सिटी से Bachelor of Computer Application पढ़ाई की है। मैं फुल टाइम ब्लॉगर और यूट्यूबर हूं मुझे मोबाइल सॉफ्टवेयर से संबंधित अधिक जाना पसंद होता है, इसीलिए मैं मेरी नॉलेज को बढ़ाने के लिए टेक्निकल ट्रिक और टिप्स आपके लिए लेकर आता रहता हूं। Thankyou 🙏
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
Google News google News Follow

Related Post

Fastwin app download APK | Fastwin se paise kaise kamaye?

Fastwin App kya hai इससे पैसे कैसे कमाएं ?: नमस्कार दोस्तों आप सबका टेक्निकल परिवार स्वागत है। अगर आप भी घर बैठे ऑनलाइन...

Google Maps se earning: आपकी Extra Income का नया सोर्स ऐसी होती है गूगल मैप्स से कमाई 2024

नमस्कार दोस्तों टेक्निकल परिवार में आपका स्वागत है आपको तो पता ही है गूगल मैप्स का इस्तेमाल हम अधिकतर कहीं जाते समय करते हैं...

Top 10 Earning game aap तुरंत पैसे कमाओ खेले कर

hey guys, कैसे हो आप सभी। उम्मीद करता हू कि बढ़िया होंगे। दोस्तो यह पोस्ट उन लोगो के लिए है जो लोग jobs करके...

Google AdSense से पैसे कैसे कमाएं: घर बैठे आप ऐसे online कमा सकते हैं गूगल एडसेंस से लाखों रुपए, जाने पूरी जानकारी

Google AdSense एक ऐसा platform है जो आपको अपनी website या blog पर ads दिखाकर पैसे कमाने का मौका देता है। यहां हम बताएंगे...

special links

क्या आप भारतीय हैं?