होमNewsTech newsWhatsApp में भी Ai...

WhatsApp में भी Ai GPT-4 और Dell-E जैसा फीचर आएगा जाने कैसा होगा ये

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

दोस्तों आजकल हर कोई व्हाट्सएप ऐप को इस्तेमाल करता है आज किसी को ऑनलाइन चैट करना हो या फिर वीडियो कॉलिंग करना हो तो सबसे ज्यादा इस्तेमाल कर जाने वाला ऐप WhatsApp app ही है। व्हाट्सएप एक मैसेंजर की तरह काम करता है और हम आपको बता दें कि इसकी पैरंट कंपनी Meta है, जो की फेसबुक और इंस्टाग्राम की भी पैरंट कंपनी है।

WhatsApp channel: व्हाट्सएप में नए-नए फीचर्स आते रहते हैं जैसे की हाल ही में एक नया फीचर WhatsApp channel आया है, जिसमें टेलीग्राम चैनल की तरह ही एक Telegram Channel बनाया जाता है और उस चैनल में लोग Join या Subscribe कर सकते हैं और आप उसे चैनल में photo, Video, Text, story शेयर कर सकते हैं।

WhatsApp में ChatGPT और DELL-E जैसा फीचर

Whatsapp की पैरंट कंपनी Meta ने पहले ही Meta ai chat bot के बारे में बता दिया था। अब अब खबर निकलकर आ रही है कि ai chat bot का इस्तेमाल व्हाट्सएप में भी किया जाएगा यह ठीक OpenAI ChatGPT की तरह काम करेगा, साथ में इसमें इमेज क्रिएट करने की क्षमता भी होगी। इसको आप WhatsApp AI Chatbot या फिर Whatsapp Ka Chatgpt कह सकते हैं। इसमें Meta का Ai chatbot का इस्तेमाल हुआ है जो की whatsapp ai image generator कर सकता और आपके सवालों के जवाब भी दे सकता है।

How to use Meta AI chatbot in whatsapp (व्हाट्सएप में मेटा एआई चैटबॉट का उपयोग कैसे करें)

अपने व्हाट्सएप ऐप में whatsapp meta ai chatbot का इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है, अगर यह फीचर आपके व्हाट्सएप ऐप में आ जाता है तो आपको अपने whatsapp chat में Ai chatbot या Meta Ai chatbot के नाम से एक चैट मिलेगी जिस पर क्लिक करने के बाद में आपको अपना मैसेज टाइप करना है उसे मैसेज के हिसाब से ये chatbot काम करेगा।

अगर आप व्हाट्सएप के Ai से इमेज बनवाना चाहते हैं तो आपको अपनी इमेज के बारे में थोड़ा सा बात कर बोलना होगा कि ऐसी इमेज बना तो Ai (artificial intelligence) की मदद से आपको एक फोटो तैयार होकर मिल जाएगी यह ठीक OpenAi के Dell-E की तरह ही इमेज या स्टीकर जनरेट करके दे सकती है और चैट गुप्त की तरह आपको टेक्स्ट में चैटिंग कर सकती है।

व्हाट्सएप का यह ai chatbot आपको कैसा लगा और यह चैट जीपीटी और Dell-e का combination आपको एक जगह ही व्हाट्सएप ऐप में मिल जाएगा तो आप बहुत आसानी से इसका इस्तेमाल कर पाएंगे उम्मीद है दोस्तों हमारी जानकारी पसंद आई होगी जल्द से जल्द अपने दोस्तों को इसे शेयर कर दे धन्यवाद।

HS Rox
HS Roxhttps://technicalpariwar.com/
दोस्तों मैंने राजस्थान यूनिवर्सिटी से Bachelor of Computer Application पढ़ाई की है। मैं फुल टाइम ब्लॉगर और यूट्यूबर हूं मुझे मोबाइल सॉफ्टवेयर से संबंधित अधिक जाना पसंद होता है, इसीलिए मैं मेरी नॉलेज को बढ़ाने के लिए टेक्निकल ट्रिक और टिप्स आपके लिए लेकर आता रहता हूं। Thankyou 🙏
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
Google News google News Follow

Related Post

without SIM whatsapp कैसे बनाएं? ( विदेशी नंबर )

देखने के परिवार में आपका स्वागत है, दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम बात करने वाले हैं कि fake whatsapp number कैसे generate...

बिना WhatsApp खोलें chatting करे (reply whatsapp messages without going online)

हम सभी का जीवन आज WhatsApp जैसे मैसेंजर ऐप्स के बिना अधूरा सा है। दिन-रात, हम इस प्लेटफॉर्म पर अपने दोस्तों, परिवार, और सहकर्मियों...

WhatsApp ban solution: व्हाट्सएप बैन हो गया कैसे चालू करें? (whatsapp unbanned kaise kare?)

भारत देश में सबसे ज्यादा मैसेज भेज चैटिंग के लिए व्हाट्सएप ऐप को इस्तेमाल किया जाता है व्हाट्सएप android और ios दोनों os के...

मोबाइल से गाड़ी के नंबर से मालिक का पता कैसे लगाएं? mobile se kisi bhi gadi ki jankari kaise nikale?

कभी-कभी हमें रास्ते में खड़ी किसी गाड़ी के बारे में जानने की उत्सुकता होती है। मान लीजिए, आपके घर के बाहर कोई कार या...

special links

क्या आप भारतीय हैं?