होम5g networkJio सिम पर फ्री...

Jio सिम पर फ्री unlimited 5G Net कैसे मिलेगा – jio true 5G

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

नमस्कार दोस्तों टेक्निकल परिवार में आपका स्वागत है दोस्तों क्या आपके पास जियो का सिम है तो आप बहुत लक्की है, क्योंकि आपको जिओ की तरफ से 5G internet बिल्कुल फ्री अनलिमिटेड मिलने वाला है। चलिए जिओ के इस ऑफर के बारे में हम विस्तार से जानते हैं तो इस पेज को ध्यान से पढ़ें।

जिओ एक ऐसी टेलीकॉम कंपनी है जो रातों-रात सभी टेलीकॉम कंपनियों की वाट लगा कर अपने आप को बहुत बड़ा कर लिया आज भारत की सबसे ज्यादा custumer वाली Telecom कंपनी Relince Jio ही है, और इसके बाद bharti Airtel टेलीकॉम कंपनी है।

jio सिम से फ्री net कैसे चलाए?

यदि आप जियो कंपनी के ग्राहक हैं तो बिल्कुल फ्री अनलिमिटेड 5जी इंटरनेट मिल सकता है। अपने Jio number पर unlimited 5G internet pack को चालू करने के लिए कुछ बातें ध्यान में रखनी जरूरी है जैसे कि:

  • आपका स्मार्टफोन 5G Ready होना चाहिए।
  • अगर आपके पास 5G फोन है तो नेटवर्क सेटिंग में जाकर 5जी को चालू कर ले।
  • अपने फोन का अपडेट चेक करें अगर कोई अपडेट है तो अपने मोबाइल को अपडेट कर ले।
  • अपने 5G support smartphone में my jio app को install करे।
  • अब jio 5g welcome offer active करे।

jio true 5G welcome offer क्या है?

Jio true 5G welcome offer मे बिल्कुल फ्री में आपको अनलिमिटेड इंटरनेट मिलता है। अब आपको यह ऑफर कैसे मिलेगा और इसको कैसे चालू किया जाता है इसको हमें समझना होगा। यदि आप अपने जिओ नंबर पर कोई अब रिचार्ज करते हैं तो उस रिचार्ज के साथ वेलकम ऑफर मिल रहा है जिससे आप 5G नेटवर्क में आते ही आपकी सिम से 5जी इंटरनेट बिल्कुल फ्री अनलिमिटेड लिमिट के साथ चल सकता हैं जो कि आपके लिए बिल्कुल free internet होता है। इस तरीके से आप जियो में बिल्कुल फ्री इंटरनेट चला सकते हैं।

Jio 5g free net – FAQ

jio free welcome offer FAQ: दोस्तों जिओ की तरफ से मिलने वाले बिल्कुल फ्री जिओ 5G अनलिमिटेड इंटरनेट वाला ऑफर जिसको वेलकम ऑफर बोला जा रहा है इससे संबंधित कुछ जरूरी बातें और FAQ जान लेते हैं।

Jio 5g unlimited कैसे चलाए free में?

दोस्तो आपके पास जिओ की सिम है तो आप कोई भी कम से कम डाटा पैक वाला रिचार्ज भी करेंगे तो आपको उसके साथ अनलिमिटेड फ्री 5G वेलकम ऑफर मिलेगा जिसमें आप जितना चाहो उतना 5जी इंटरनेट चला सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको 5G कवरेज क्षेत्र में जाना होगा मतलब कि जहां पर 5G के Network आते हैं वहीं पर आप उस 5G प्लान को इस्तेमाल कर सकते हैं।

Jio में फ्री नेट वाला ऑफर कैसे चालु करे?

अपनी जिओ सिम में फ्री इंटरनेट वाला वेलकम ऑफर चालू करने के लिए आपको अपने मोबाइल में कोई ना कोई एक अनलिमिटेड रिचार्ज कराना होगा इसके बाद आपको माय जिओ एप्प को डाउनलोड करके उसमें देखना होगा आपको 5जी इंटरनेट डाटा अनलिमिटेड मिल जाएगा।

jio 4g से 5G मे नेट चलाने के लिए सिम बदलना हैं क्या?

दोस्तों यदि अब तक आप जिओ 4G इंटरनेट चलाते हैं और आपके पास जिओ 4g ही सिम है तो ऐसे में आपको 5जी इंटरनेट चलाने के लिए किसी भी तरीके का कोई दूसरा सिम बदलने की जरूरत नहीं है, इसी 4G सिम में आपका 5जी इंटरनेट भी सपोर्ट करता है इसलिए 4G सिम में ही आप 5G चला सकते हैं। इसके लिए आपका मोबाइल 5G होना जरूरी है।

Explore topic:
HS Rox
HS Roxhttps://technicalpariwar.com/
दोस्तों मैंने राजस्थान यूनिवर्सिटी से Bachelor of Computer Application पढ़ाई की है। मैं फुल टाइम ब्लॉगर और यूट्यूबर हूं मुझे मोबाइल सॉफ्टवेयर से संबंधित अधिक जाना पसंद होता है, इसीलिए मैं मेरी नॉलेज को बढ़ाने के लिए टेक्निकल ट्रिक और टिप्स आपके लिए लेकर आता रहता हूं। Thankyou 🙏
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
Google News google News Follow

Related Post

Call Recording Recovery: गलती से delete हुई call recording को वापस कैसे लाए | Recording earn hari

नमस्कार दोस्तो technical pariwar में आपका स्वागत है। आज के digital Era में, मोबाइल फोन हमारी रोजमर्रा की ज़िंदगी का एक अहम हिस्सा बन...

Blue Aadhar: ब्लू आधार कैसे बनवाएं और फायदे? Blue Aadhar apply online

भारत में, आधार कार्ड एक बहुत ही important identity document है जो लोगों की personal identification को साबित करता है। UIDAI (Unique Identification Authority...

Jio phone 3 5G online booking Rs 1500 | जिओ फोन 5जी जानकारी

नमस्कार दोस्तों आपका फिर से टेक्निकल परिवार की ब्लॉग वेबसाइट में स्वागत है। दोस्तों क्या आप जानते हैं india में jio 5G sim आ...

Jio प्लेटफॉर्म ने लॉन्च किया AI से जुड़ा Jio Brain

AI से जुड़ा JIO BRAIN: Jio प्लेटफॉर्म ने एक न्यू 5G इंटीग्रेटेड मशीन लर्निंग और AI प्लेटफॉर्म से जुड़ा Jio Brain लॉन्च किया है।...

special links

क्या आप भारतीय हैं?