होमAndroid Appsघर बैठे कू ऐप...

घर बैठे कू ऐप से पैसे कैसे कमाए। (Koo app se paise kaise kamaye in Hindi )

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

koo app se paise kaise kamaye: नमस्कार दोस्तों आज हम घर बैठे पैसे कमाने वाले ऐप्स के बारे में जानेंगे। बहुत सारे ऐसे एप है, कि जिससे आप घर बैठे पैसे कमा सकते हैं। लेकिन कू ऐप के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। आपको बता दें, कि koo app भी घर बैठे ऑनलाइन पैसे कमाने वाला एप है। आपने टीवी और फ़ोन पर कू एप के एड भी बहुत देखे होंगे, लेकिन यह भारतीय एप होने के कारण ज्यादा पॉपुलर होता जा रहा है। आप सब जानते हैं, कि ट्विटर पॉलिसी को लेकर पुरे भारत में एक बड़ा विवाद हुआ था।  जिसके बाद koo app का निर्माण किया गया,यह इंडियन सोशल मीडिया एप्लिकेशन है।जिसे अप्रमेय राधाकृष्णा और मयंक विदावत्का ने मिलकर 2020 में कु एप(koo app) का निर्माण किया। जिसके एप्लीकेशन के फीचर ट्विटर कि तरह ही हैं, कु एप से लाखो व करोड़ों की संख्या जुड़ चुकी हैं। Koo aap को हिन्दी व इंग्लिश और अन्य भाषाओं में भी उपलब्ध कराया गया हैं। cm से pm और बॉलीवुड अभिनेता भी कु एप से जुड़े हुए हैं।आज हम इसी भारत्तीय कू एप से पैसे कमाने का तरीका (koo app se paise kaise kamaye) इसके बारे में जानेंगे।

Koo app kya hai in Hindi —

koo app एक सुरक्षित एप है। ट्विटर और फेसबुक जैसे एप को इंग्लिश में लॉन्च किया गया हैं। जबकि कू एप को हिन्दी व अन्य पांच भाषाओं में लॉन्च किया गया हैं। कू एप के निर्माण के बाद इसे,आत्म निर्भर भारत अभियान, पुरस्कार दिया गया। इसकी ख़ास बात ये है की यह भारतीये हैं। इसे एक बहूत अच्छा सोशल नेटवर्किंग एप माना गया हैं। इस कू एप की हेल्प से आप घर बैठे ऑनलाइन पैसे कमा सकते हैं, और अपने कैरियर को एक बेहतर दिशा दे सकते हैं। कू एप को करोड़ों कि संख्या में गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया गया हैं, इसकी संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। Koo app को भारत देश के साथ साथ अन्य देशों में भी लॉन्च किया गया हैं। और कू एप को भी tiwttr app जैसा ही एप माना गया हैं।
कू एप एक सोशल मीडिया app हैं, जिससे video, ऑडियो , टेक्स्ट, मैसेज आदि कर सकते हैं।

कू एप से पैसे किस तरह से कमाएं।

चलिए दोस्तो कू एप से पैसे कमाने वाले कुछ तरीकों के बारे में हमने नीचे लिस्ट में दिया है, तो चलिए हम जान लेते हैं।

  • Affiliate marketing se koo app se paise kamaye
  • youtub se video banakr koo app se paise kamaye
  • Koo app ब्लॉग पर ट्रैफिक भेजकर
  • sponsorship se koo app se paise kamaye
  • apne product sell kar koo app se paise kamaye
  • Koo app par कोर्स सेल करके पैसे कमाएं।

एफिलाइट मार्केटिंग से Koo app से पैसे कमाए

आप कू एप से affiliate marketing पर पैसे आसानी से कमा सकते हैं। इसमें किसी कंपनी से जोड़कर एफिलिएट मार्केटिंग से जुड़कर उस कंपनी के प्रोडक्ट ऑनलाइन सेल करके और जो उससे जो कमीशन मिलता है वह कमीशन आपका होगा। जितने आपके ज्यादा फॉलोअर्स होंगे आपको कमीशन भी ज्यादा मिलेगा। ऑनलाइन मार्केटिंग में आपके व्यूज भी अधिक होनी चाहिए। और इस तरह आप koo app से affiliate marketing से पैसे कमा सकते हैं।

यूट्यूब से वीडियो बनाकर।koo app se paise kaise kamaye

आप youtube channel बनाकर यूट्यूब पर रोज video अप्लोड करके, उस वीडियो की लिंक koo app से शेयर कर सकते हैं। इससे आपका यूट्यूब चैनल जल्दी मोनेटाइज हो जाएगा, जिससे आपको ज्यादा ट्रैफिक मिलेगा। क्योंकि कू एप से आपके चैनल पर अधिक लोग पहुचेंगे और इस तरह आप अच्छी सैलरी पा सकते हैं।

कू एप पर ब्लॉग पर ट्रैफिक भेजकर।

koo app से वर्डप्रेस पर ब्लॉग बनाकर उस पर जिस विषय की आपको जानकारी हो, उस पर लिख सकते हैं। उस पर लगातार वर्क करे, जिससे आपकी ब्लॉग पर धीरे धीरे ट्रैफिक आना शुरू हो जाएगा। और आपके पैसे आना शुरू हो जायेंगे। और koo app का use होने से आपके अच्छे प्लोअर्स आने शुरु हो जायेंगे। जिससे आपको अच्छी अर्निंग होगी।

स्पॉन्सरशिप से Koo app से कमाएं

दोस्तों अगर आप भी स्पॉन्सरशिप से पैसे कमाना चाहते हो, तो आपके कू एप पर फॉलोअर्स की संख्या अधिक होनी चाहिए। तो आप किसी कंपनी से जुड़कर कंपनी का प्रमोशन कर सकते हैं। जिससे कि आप sponsorship से Koo app से पैसे कमा पाएंगे। और इस तरह से आप घर बैठे स्पॉन्सरशिप से पैसे कमा सकते हैं।

प्रोडक्ट बेचकर koo app से पैसे कमाएं।

आप Koo app की मदद से अपने प्रोडक्ट बेचकर पैसा कमा सकते हैं। अगर आपका खुद का प्रोडक्ट नहीं है, तो आप कू एप से किसीकंपनी का प्रोडक्ट ऑनलाइन बेच सकते हैं। और जिससे जो कमिशन मिलेगा कंपनी वह आपको देगी। अगर आपके koo app पर फॉलोअर्स अधिक होंगे तो कंपनी खुद आगे से आपको प्रोडक्ट सेल करने का ऑफर देगी।

Koo app से कोर्स सेल करके

दोस्तों अगर आप कोर्स सेल करने का सपना देख रहे हो तो आप कू एप कि हेल्प से कर सकते हैं। आपके पास किसी टॉफिक के बारे में अच्छी नॉलेज है, तो आप उस पर कोर्स बनाकर ऑनलाइन कू एप कि साहयता से लोगो तक सेल कर सकते हैं। कोर्स ऐसा बनाएं कि उस पर ट्रेफिक अधिक हो। और इस तरह आप koo app se sell करके पैसे कमा सकते हैं।

Koo app को डाउनलोड कैसे करें

जैसे कि आप सब जानते हैं कि सारे एप Play Store से डाउनलोड हो जाते हैं। उसी तरह Koo app को भी dawnload करना बहुत ही आसन है। इसे डाऊनलोड करने के लिए आप गूगल व ऐपल प्ले स्टोर दोनो से ही कू एप को डाऊनलोड कर सकते हैं। आपको कू एप से संबंधित जानकारी मिल गई होगी, कि किस प्रकार से आप कू एप से पैसे कमा सकते हैं। और इस ऐप को कैसे downlod करे। तो आपको हमारी पोस्ट कैसी लगी कमेंट करके बताएं और लाइक और शेयर करें।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
Google News google News Follow

Related Post

दूसरे का WhatsApp कैसे देखे बिना फोन लिए 2024 | Kisi ka bhi WhatsApp chat kaise dekhe Bina mobile liye

दोस्तों आजकल हर किसी व्यक्ति के पास व्हाट्सएप ऐप उसके फोन में देखने को मिल ही जाएगा। क्योंकि चैटिंग का मतलब आज व्हाट्सएप हो...

बिना कॉल करे Kaise Pata kare ki number busy hai ya nahi

नमस्कार दोस्तों technical परिवार में आपका स्वागत है दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं कि किसी भी व्यक्ति को जब हम कॉल करते हैं।...

किसी के sms अपने mobile में कैसे देखे dusre ke phone me SMS ko apne mobile par kaise pade

हेलो नमस्ते टेक्निकल परिवार में स्वागत है आपका,क्या आप जानते हैं कि आप किसी भी व्यक्ति के मोबाइल में आए हुए s.m.s. को आप...

मोबाइल से शादी का कार्ड कैसे बनाएं | Online Shadi Card Kaise Banaye 2023

Mobile Se Shadi Card Kaise Banaye in Hindi | जैसा कि आप सभी जानते हैं कि शादी में अपने दोस्तों रिश्तेदारों और मेहमानों को...

special links

क्या आप भारतीय हैं?