होमNewsiPhone 14 pro से...

iPhone 14 pro से भी ज्यादा दमदार phone, इसका कैमरा देख आईफोन रोया

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

हम सब जानते हैं कि iphone बेहतर कैमरे और बेहतर परफॉर्मेंस की वजह से जाने जाते हैं अब आईफोन ना केवल एक मोबाइल रह चुका है अब यह एक लोगों का दिखावा और एक primium product बन चुका है।

हाल ही में आईफोन 14 सीरीज लॉन्च को लांच किया गया था और इस सीरीज में सबसे ज्यादा पावरफुल और सबसे अच्छा फोन iphone 14 pro और Pro Max हैं। और यहां पर दुनिया के सबसे तेज काम करने वाले और सबसे अच्छा कैमरा मोबाइल भी इनको माना जाता है, लेकिन यह सुर्खियों में आपने सुना होगा, आज हम आपको बताएंगे कि इन से भी बेहतर मोबाइल एंड्राइड में है जिनका मुकाबला आईफोन 14 प्रो मैक्स से किया जा सकता है।

ये है खास iphone 14 Pro में

आईफोन 14 प्रो में आपको 48 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर देखने को मिलता है और वही पुरानी डिजाइन जो कि आई फ़ोन 13 में थी। साथ में iphone 14 Pro और pro Max में Apple Bionic A16 4 nm चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है जो कि एप्पल की लेटेस्ट मोबाइल प्रोसेसर चिपसेट है। और आईफोन 14 सीरीज में दुनिया की सबसे अच्छी मोबाइल डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है इसमें 2000 nits peak brightness (outdoor) मिलता है जिसके कारण आप आई फोन की स्क्रीन को तेज धूप में भी आसानी से देख सकते हैं।

आप जानते हो कि Apple mobile बहुत महंगे होते हैं। और आईफोन 14 प्रो यहां पर ₹130000 से शुरू हो रहे हैं। और ₹130000 बहुत अधिक होते हैं एक आम व्यक्ति के लिए लेकिन हम आपको बता दें कि इसी को टक्कर देने वाला यहां तक कि इससे भी best mobile सिर्फ ₹100000 में मिल जाए तो कैसा हो। इस फोन का नाम है सैमसंग गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा

iPhone se best mobile

कैसे हैं आइफोन से बेहतर samsung galaxy S22 ultra

आईफोन अपनी झाइयों के लिए जाना जाता है। और सबसे बेहतर मोबाइल होने का दावा करता है, लेकिन यह सब सैमसंग के इस मोबाइल के आगे फीका पड़ जाता है। दोस्तों हम आपको बता दें कि आईफोन से बेहतर सैमसंग गैलेक्सी s22 अल्ट्रा एंड्रॉयड फोन क्यू बेहतर है?

सैमसंग गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा मे आईफोन से बेहतर लुक देखने को मिलता है जो कि किसी भी व्यक्ति को भाता है इस फोन की डिजाइन में कर्म डिस्प्ले दी गई है जो कि आई फोन में दूर-दूर तक देखने को नहीं मिलती। अगर इस की प्रोसेसर की बात करें तो इस मोबाइल में स्नैप ड्रैगन का सबसे तेज Snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट का इस्तेमाल हुआ है जोकि आईफोन का बायोनिक ए16 चिपसेट प्रोसेसिंग क्षमता को कड़ी टक्कर देता है।

मोबाइल फीचर्सiPhone 14 pro seriesSamsung galaxy S22 ultra
DisplayOLED display; 2556×1179-pixel resolutionQuad HD+ Dynamic AMOLED 2X: Infinity-O Display (3088×1440):
Camera48 Mega Pixels108 Mega Pixels
chipsetbionic A16Snapdragon 8 Gen 1
Camera zoom3x optical zoom
10x degital zoom
10x optical zoom
100x degital zoom
Camera sensor size1/1.281/1.33″
Price in India₹1,30,000₹1,00,000
iPhone 14 pro vs Samsung galaxy S22 ultra

आईफोन में बेहतर कैमरा है लेकिन galaxy S22 ultra के आगे यह पीछे रह जाता है, क्योंकि गैलेक्सी s20 अल्ट्रा में 108 मेगापिक्सल कैमरे का इस्तेमाल किया गया है जबकि आईफोन 14 प्रो में सिर्फ 48 मेगापिक्सल का कैमरा इस्तेमाल हुआ है। आईफोन में आपको जूम बहुत कम देखने को मिलता है, जबकि सैमसंग गैलेक्सी मोबाइल से अगर आप जूम करना चाहते हो तो 100x zoom कर सकते हो। और जूम करने के बाद भी क्वालिटी लाजवाब रहती है, वहीं दूसरी तरफ आईफोन 14 की 5 गुना (5x) zoom पर भी image quality बहुत हद तक कम हो जाती है।

Explore topic:
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
Google News google News Follow

Related Post

AC हो रही है चलते चलते ही ब्लास्ट, आखिर क्या हैं इसका कारण और कैसे बचें?

गर्मी के मौसम में एयर कंडीशनर (AC) का इस्तेमाल बढ़ जाता है, लेकिन कुछ मामलों में AC चलते चलते ब्लास्ट हो जाता है, जो...

AC से निकलने वाले पानी को ऐसे करें स्टोर, महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन ने शेयर किया x पर वीडियो

आजकल पानी की कमी एक बड़ी समस्या बनती जा रही है, खासकर गर्मियों में जब पानी की खपत बढ़ जाती है। ऐसे में अगर...

Instagram, Facebook और YouTube हुए अचानक बंद जाने क्या हुआ था

अचानक से इंस्टाग्राम चलना बंदहो गया है चलो इस पेज पर हम जानेंगे कि आखिर इंस्टाग्राम और फेसबुक सोशल मीडिया एप्लीकेशन अचानक चलना बंद...

FreeFire India 2024: फ्री फायर इंडिया की रिलीज date आगई हैं, बड़ी खबर (इस तारिक को आएगा Playstore पर)

सभी "फ्री फायर इंडिया" के चाहने वाले fans को एक बड़ा झटका लगा है या फिर कह सकते हैं, कि इन लोगों के साथ...

special links

क्या आप भारतीय हैं?