होमMobile GameBGMI में दोस्त को...

BGMI में दोस्त को uc कैसे भेजे? How to send uc to friend in bgmi in hindi

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

हेलो नमस्ते दोस्तों

यदि आप बिजीएमआई ( BGMI/ PUBG ) खेलते हैं, तो यह पोस्ट आपके लिए है। आज इस पब्जी की ट्रिक में हम सिखाएगे की आप किस तरीके से अपनी BGMI account से किसी भी bgmi पर freind को UC कैसे भेज सकते हैं यानी की एक बीजीएमआई खाते से दूसरे बिजी एमआई खाते में यूसी कैसे भेजी जाती है (how to transfer uc from one account to another in bgmi)?

BGMI game मैं दूसरे BGMI Friends को uc से गिफ्ट कैसे भेजे?

दोस्तों यदि आप pubg या BattleGrounds Mobile India की आईडी / account से दूसरे बीजीएमआई अकाउंट में यूसी (UC) भेजना चाहते हैं, तो यह आज के समय में संभव नहीं है (transfer UC from one account to another in BGMI) लेकिन इन्हीं उसी से हम दूसरे अकाउंट में यानी कि अपने bgmi / pubg friends ke account me uc की जगह उनको गिफ्ट के तौर पर कुछ bgmi game के outfits, wapen skins, voucher ETC भेज सकते हैं। चलिए जान लेते हैं कि pubg/bgmi में gift कैसे send करते हैं? ( how to transfer uc from one account to another in bgmi )

BGMI game me uc kaise sand kare another PUBG account

#1: यदि आपको अपने दोस्त को bgmi पर गिफ्ट करना है तो bgmi गेम को अपने मोबाइल में खोलें और shop वाले button ya आइकन क्लिक करें।

#2: Shop के बटन पर क्लिक करने के बाद नीचे आपको एक Give का बटन दिखेगा इस पर क्लीक करे।

Pubg bgmi se uc kaise bheje

#3: अब स्क्रीन पर बहुत सारे ऑप्शन दिख रहे होंगे जैसे कि outfit, weapons, vehicle skin इत्यादि इनकी skin इत्यादि आप सेलेक्ट कर सकते हैं। फिर आपको सेलेक्ट किए हुए bgmi gift 🎁 की कितनी कीमत है वह uc के रूप में दिखाई जाएगी आपको give बटन पर दबाना है।

#4: अब आपको उस गिफ्ट की ड्यूरेशंस सेलेक्ट करनी है जैसे 7 दिन 30 दिन या परमानेंट। आपको राइट साइड में अपने दोस्तों की लिस्ट दिखेगी जिस भी दोस्त को आप भेजना चाहते हैं उस दोस्त के नाम के आगे give का बटन है ,उस पर क्लिक कर दें जैसे ही क्लिक कर दोगे उस गिफ्ट के बदले बीजीएमई खते से यूसी कम हो जाएंगी और वह गिफ्ट आपके दोस्त के अकाउंट में चला जाएगा।

इस तरीके से आप किसी भी अपने फ्रेंड को बीडीएमआई पर यूसी भेज सकते हैं और यह यूसी उस फ्रेंड को एक गिफ्ट के तौर पर जाएगी उसके अकाउंट में जो अपने आउटफिट या स्कीम select की है वह दिखेगी लेकिन आपके pubg/BGMI में खाते से यूसी कम हो जायेगी।

क्या bgmi में एक खाते से दूसरे खाते में UC transfer हो सकती हैं?

battleground mobile india में एक BGMI अकाउंट से UC transfer to another account नही हो सकता क्यूंकि अभी तक BGMI गेम में अभी कोई ऐसा फीचर नही आया लेकिन आप uc के बदले gun व्हीकल, आउटफिट, royalpass आदि की skins sand कर सकते हैं।

क्या BGMI game में रोयलपास को दूसरे दोस्त को भेज सकते हैं?

BGMI या pubg में आप अपने खाते में खरीदे हुए रॉयल पास को दूसरो के BGMI खाते में sand नही कर सकते लेकिन उनके लिए अलग से UC के बदले sand कर सकते हैं as a gift।

Explore topic:
HS Rox
HS Roxhttps://technicalpariwar.com/
दोस्तों मैंने राजस्थान यूनिवर्सिटी से Bachelor of Computer Application पढ़ाई की है। मैं फुल टाइम ब्लॉगर और यूट्यूबर हूं मुझे मोबाइल सॉफ्टवेयर से संबंधित अधिक जाना पसंद होता है, इसीलिए मैं मेरी नॉलेज को बढ़ाने के लिए टेक्निकल ट्रिक और टिप्स आपके लिए लेकर आता रहता हूं। Thankyou 🙏
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
Google News google News Follow

Related Post

BGMI 3.1 update release date: आने वाला है Arabian Nights Mode अपडेट

BGMI 3.1 update बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया यानी की बीजीएमआई गेम में अभी shadow force mode update चल रहा है हम आपको बता दे कि...

BGMI 3.1 Update: क्या- क्या आया नया, और Download APK+OBB, बीजीएमआई में Arabian Nights update

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ( BattleGround Mobile India ) यानी BGMI गेम भारत में एक सबसे लोकप्रिय गेम है। अब इस गेम में नया अपडेट...

Free UC bgmi redeem code : फ्रि में यूसी मिलेगी जाने कैसे जल्दी करो मोका हैं 2024

हेलो नमस्ते टेक्निकल परिवार में आपका स्वागत है। दोस्तों क्या आप जानते हैं कि बिल्कुल फ्री में यूसी मिल सकती है। तो आप बिल्कुल...

BGMI 3.1 update download: बीजीएमआईं का नया अपडेट की obb file और apk डाउनलोड

भारत में सबसे ज्यादा खेला जाने वाला बैटल रॉयल गेम BGMI (battlegrounds mobile India) है। बीजीएमआई पब आई का एक क्लोन एप है जो...

special links

क्या आप भारतीय हैं?