होमAndroid Appsगूगल टास्क मेट ऐप...

गूगल टास्क मेट ऐप क्या है Google Task Mate App kya hai paise kaise kamaye

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Google Task Mate App kya hai paise kaise kamaye: नमस्कार दोस्तों टेक्निक परिवार पर आप सब का स्वागत है आज हम इस आर्टिकल में गूगल टास्क मेट ऐप के बारे में जानेंगे। आपको बता दें कि Google ने Google Task Mate App लॉन्च किया है, जिससे आप ऑनलाइन अर्निंग कर सकते हैं। और बहुत लोगों ने Google Task Mate App से अर्निंग की है। अगर आप भी गूगल से पैसा कमाने का तरीका जाना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल के अंत तक बने रहे, जानेंगे कि Google Task Mate App kya hai (Google Task Mate App kya hai paise kaise kamaye)और Google Task Mate App se paise kaise kamaye, Google Task Mate App download कैसे करें।

गूगल टास्क मेट ऐप क्या है?

Google Task Mate App से पैसे कैसे

Google Task Mate ऐप Google द्वारा लॉन्च किया गया है गूगल ट्रांसलेट 1 टास्क मैनेजमेंट मोबाइल एप्लीकेशन होता है और इसमें छोटे-छोटे टास्क दिए जाते हैं और उन task को यूजर को कंप्लीट करना होता है और उन कंप्लेंट टास्को से पैसे मिलते हैं। और इन पैसों को यूपीआई (UPI) के द्वारा यूजर अपने बैंक में ट्रांसलेट कर सकता है। Google Task Mate App kya hai paise kaise kamaye और इसमें यूजर के हिसाब से टास्क दिए जाते हैं जिन्हें वह पूरा कर सकें और रुपए डॉलर इंडियन रुपए में मिलते हैं, Google Task Mate app की help से आप बहुत ही सरल तरीके से पैसे कमा सकते हैं। Google Task Mate App को अब तक एक लाख लोगों ने Play Store से download किया जा चुका।

Google Task Mate App से पैसे कैसे कमाएं Google Task Mate App kya hai paise kaise kamaye ?

चलिए बात करते हैं कि Google Task Mate (Google Task Mate App kya hai paise kaise kamaye) ऐप के द्वारा पैसे कैसे कमाए जाते हैं। गूगल टास्क मेट application में यूजर को कुछ सवालों का जवाब देना होता है जो कि 20 प्रश्नों का टास्क हर दिन दिया जाता है,और जिन्हें समय पर पूरा करना होता है। और इसमें इमेज को देखकर क्वेश्चन का आंसर दिया जाता है जैसे 20 क्वेश्चन है तो उसके लिए 20 ही इमेज दी जाती है, इस तरह से आप टास्क को कंप्लीट करके पैसे कमा सकते हैं। और इसके लिए आपका मोबाइल का इंटरनेट स्पीड अच्छा होना जरूरी है। पैसे कमाने के गूगल टास्क मेट में दो option होते हैं, पहला होता है task complete करके और दूसरा application तीन बार रेफर करके Google Task Mate App से पैसे कमाने के तरीके (1) टास्क को कंप्लीट करके (2)0 सेटिंग टास्क और फील्ड टास्क (3) फील्ड टास्क करके (4) गूगल टास्क मेट एप (Google Task Mate) को रेफर करके।

Google Task Mate मे कौन कौन से टास्क होते हैं?

दोस्तों आपकों बता दें कि Google Task Mate में बहुत सारे टास्क दिए जाते हैं जैसे ट्रांस्क्रिप्शन (Transcription),Shop Information करना,Google Map और Local Guide और सर्वे (Survey) करना होता हैं इन जानकारियों को हल करना होता है और इस तरह से आप Google Task Mate से पैसे कमा सकते हैं।

Google Task Mate App को download कैसे करें?

Google Task Mate App (Google Task Mate App kya hai paise kaise kamaye) से पैसे कमाने के लिए आपको सबसे पहले आपको Google Task Mate App download करना होगा जिसे download करना बहुत ही आसान है।

(1)Google Task Mate App download करने के लिए सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर जाना होगा (2)उसके बाद वहां पर सर्च करें Google Task Mate App (3)और उसके बाद इंस्टॉल पर क्लिक करें (4)इंस्टॉल करने के बाद कंटिन्यू पर क्लिक करना होगा (5) उसके बाद अपनी भाषा सेलेक्ट करें (6)उसके बाद रेफरल कोड को दर्ज करें उसके बाद आपको कुछ निर्देश दिए जाएंगे जिन्हें अपनी इच्छा अनुसार कार्य सेलेक्ट करना होता है वह करें (7)उसके बाद गूगल द्वारा दिए निर्देशों को पूरा करना होगा और (8)गूगल द्वारा पूछे गए बैंक अकाउंट डिटेल टाइप करें (9)इस तरह से आप गूगल ट्रांसलेट ऐप द्वारा पैसे कमा सकते हैं और प्राप्त पैसे अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं।

Google Task Mate App में अपना अकाउंट (account) कैसे बनाएं?

Google task mat aap से आप भी पैसे कमाना चाहते हैं और गूगल ट्रांसलेट ऐप में अपना अकाउंट बनाना चाहते हैं तो सबसे पहले आप (1) Google task mate app के लिए visit करें (2) उसके बाद आपको अपनी ईमेल आईडी (email ID) एंटर करनी होगी। (3)उसके बाद में अपनी भाषा सेलेक्ट करें (4) Google Task Mate रेफरल कोड एंटर करना होगा (5) रूल्स के ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद आपको अपनी लोकेशन की जानकारी टाइप करनी होगी (6) उसके बाद में आपसे 2 क्वेश्चन पूछे जाएंगे इनका आंसर देते हुए आपको सबमिट कर देना होगा इसमें आपसे क्वेश्चन पहला जीएसटी और दूसरा भाषा के बारे में पूछा जाता है आप अपनी भाषा के ऑप्शन पर क्लिक कर दें।

रेफरल कोड का यूज कितनी बार किया जा सकता है ?

दोस्तों रेफरल कोड का यूज़ आप तीन बार ही कर सकते हैं। रेफरल कोड में एक समिति नहीं यूजर कार्य कर सकते हैं। रेफरल कोड को 3 बार से ज्यादा यूज करने पर गूगल द्वारा अकाउंट को कुछ टाइम तक लॉक कर दिया जाता है।

Google Task Mate App के फायदे ?

Google task mate app (Google Task Mate App kya hai paise kaise kamaye)के द्वारा कोई भी व्यक्ति घर बैठे पैसे कमा सकता है। Google Task Mate App से पैसे कमाने के लिए कोई रिचार्ज नहीं देना पड़ता है। और Google Task Mate App से पैसे कमाने के लिए कोई तकनीकी कि आवश्यकता नहीं होती। इससे आप घर बैठे आसनी से पैसे कमा सकते हैं। यह कोई फेक app नहीं है।

निष्कर्ष :

तो दोस्तों आप जान गए होंगे Google Task Mate एप क्या है। गूगल टास्क मेट ऐप से जुड़ी सभी जानकारी देने की कोशिश की है,दी हुई जानकारी के माध्यम से आप भी Google Task Mate App (Google Task Mate App kya hai paise kaise kamaye) से पैसे कमा सकते हैं। तो दोस्तों हमारी यह जानकारी आपको कैसी लगी हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और गूगल टास्क मेट ऐप के बारे में अपने दोस्तों को भी इस पोस्ट के द्वारा शेयर करें, अगर हमारी जानकारी की अच्छी लगी हो तो लाइक और शेयर करें।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
Google News google News Follow

Related Post

दूसरे का WhatsApp कैसे देखे बिना फोन लिए 2024 | Kisi ka bhi WhatsApp chat kaise dekhe Bina mobile liye

दोस्तों आजकल हर किसी व्यक्ति के पास व्हाट्सएप ऐप उसके फोन में देखने को मिल ही जाएगा। क्योंकि चैटिंग का मतलब आज व्हाट्सएप हो...

बिना कॉल करे Kaise Pata kare ki number busy hai ya nahi

नमस्कार दोस्तों technical परिवार में आपका स्वागत है दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं कि किसी भी व्यक्ति को जब हम कॉल करते हैं।...

किसी के sms अपने mobile में कैसे देखे dusre ke phone me SMS ko apne mobile par kaise pade

हेलो नमस्ते टेक्निकल परिवार में स्वागत है आपका,क्या आप जानते हैं कि आप किसी भी व्यक्ति के मोबाइल में आए हुए s.m.s. को आप...

मोबाइल से शादी का कार्ड कैसे बनाएं | Online Shadi Card Kaise Banaye 2023

Mobile Se Shadi Card Kaise Banaye in Hindi | जैसा कि आप सभी जानते हैं कि शादी में अपने दोस्तों रिश्तेदारों और मेहमानों को...

special links

क्या आप भारतीय हैं?