होम5g networkबिना Recharge भी 5G...

बिना Recharge भी 5G net कैसे चलाएं? – jio Airtel, vi unlimited 5G data 2024

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

नमस्कार दोस्तों टेक्निकल परिवार में आपका स्वागत है आज के इस post में मैं आपको कुछ ऐसे तरीके बताने वाला हूं जिनसे आप बिल्कुल free me internet kaise chalaye चाहे फिर आपके पास कोई भी टेलीकॉम कंपनी की सिम हो। जैसे jio SIM, एयरटेल, वोडाफोन- आइडिया या बीएसएनल। अपने स्मार्टफोन में फ्री में इंटरनेट चलाने के लिए आपके पास बहुत सारे तरीके हैं चलिए हम जानते हैं एक एक करके सभी तरीके को।

दोस्तों यदि आपके पास स्मार्टफोन है और आप रोजाना का internet data खर्च करते हैं और आपके पास दोपहर से पहले ही आपका पूरा इंटरनेट डाटा खत्म हो जाता है। और आप internet बचाने के लिए data saver भी चालू करते हैं और वीडियो को 1080P full HD मैं देखने के बजाय 240p या 360p resolution में देखकर अपना internet data की बचत करते हैं। तो अब आपको यह करने की कोई जरूरत नहीं है अब आप फुल एचडी में नहीं 4K में वीडियो देखो क्योंकि अब आपके लिए इंटरनेट बिल्कुल फ्री होने वाला है अब यह कैसे होगा इसके लिए नीचे कुछ तरीके दिए गए हैं हर एक टेलीकॉम कंपनी का अलग अलग तरीका है।

Jio SIM से बिना रिचार्ज के इंटरनेट कैसे चलाएं?

Jio Sim me bina Recharge ke Net Kaise chalaye 2023: दोस्तों यदि जिओ की सिम है तो आप बिल्कुल फ्री में जिओ का true 5G इंटरनेट चला सकते हैं वह भी बिना कोई रिचार्ज के। और 1GB नहीं 2GB नहीं आप unlimited data रोजाना खर्च कर सकते हैं, इसके लिए आपके मोबाइल में माय जिओ ऐप डाउनलोड करें और उसमें देखें कि आप का जिओ वेलकम ऑफर active है या नहीं अगर वेलकम ऑफर एक्टिवेट (activate) है, तो आपको इंटरनेट बिल्कुल फ्री में जिओ की तरफ से मिलेगा कुछ समय के लिए। अगर आपके मोबाइल में jio 5G welcome offer चालू नहीं है तो आपको अपनी सिम कार्ड के नंबर से किसी भी एक व्यक्ति को नया सिम कार्ड दिलवा दो इससे आपको जिओ 5G का वेलकम ऑफर मिल जाएगा और अनलिमिटेड इंटरनेट (unlimited free 5g net) बिल्कुल फ्री में चला पाओगे। jio ke new free recharge plan

Jio 5G के network से unlimited data देने वाला ऐप

दूसरा यह तरीका है कि आप के jio Sim में यदि कोई भी recharge plan active नही है, और आपके मोबाइल में बिल्कुल भी इंटरनेट नहीं है तब भी आप कोई एक free net wala app डाउनलोड करके आसानी से जियो 5जी इंटरनेट का मजा ले सकते हैं बिना रिचार्ज के जिओ 5जी इंटरनेट चलाने का तरीका निम्न है:

  • सबसे पहले Play Store पर जाए और TM Tunnel lite ऐप डाउनलोड करें।
  • अब इस ऐप को अपने मोबाइल में ओपन करें।
  • इसके बाद में नेटवर्क में क्लिक करके jio free net India को सेलेक्ट करें।
  • इसके बाद start के बटन पर क्लीक करे और इसको कनेक्ट होने दे इसमें आपको 2 से 10 मिनट लगा सकता हैं।
  • अब आप आसानी से free में अनलिमिट internet चला सकते है।

Free internet wala app – Airtel and vi

दोस्तों अगर आपके पास किसी भी कंपनी का सिम है जैसे कि jio telecom या airtel SIM या हो सकता है कि vi SIM card हो। ऐसे में आप के फोन में रिचार्ज ना हो तो आप बिल्कुल फ्री में अनलिमिटेड इंटरनेट 4जी और 5G की स्पीड से चला सकते हैं। इसके लिए आपको एक टोनल ऐप डाउनलोड करना होगा और उसको कनेक्ट करके आसानी से आप बिना रिचार्ज के 5G अनलिमिटेड इंटरनेट फ्री में चला सकते हैं।

free unlimited internet

अपने मोबाइल में फ्री इंटरनेट चलाने के लिए आपके पास एक एंड्राइड मोबाइल होना चाहिए। शुरुआत में एक ऐप डाउनलोड करना होगा इसके लिए जब आपके पास इंटरनेट हो तब एक ऐप डाउनलोड कर ले या फिर आप किसी का हॉटस्पॉट लेकर इंटरनेट शेयर कर सकते हैं यह ऐप एक बार ही इंस्टॉल करना होता है और इसके बाद में इसको बार-बार में free internet के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

Download free internet vpn for android

hotspot connect होने के बाद अपने मोबाइल में प्ले स्टोर को खोलें और इसमें tx tunnel pro ऐप को सर्च करें और इसे इंस्टॉल कर लें। Tx tunnel pro ऐप एक free unlimited internet देने वाला vpn App हैं।

ओपन ऐप

अब इस ऐप को खोलें और इसमें अगर आपकी जिओ की सिम है तो दूसरे नंबर के बॉक्स पर क्लिक करके नीचे स्क्रोल करने पर reliance jio free net को select कर लेना है। अगर एयरटेल, Vi या BSNL कंपनी का सिम है और उसमें कोई भी रिचार्ज नहीं है तो ऐसे में सीधा आप स्टार्ट बटन पर क्लिक कर दे।

फ्री net VPN connection

अब approx 5 से 10 मिनट का इंतजार करना होगा इसके बाद यह आसानी से connect हो जाएगा जैसे ही यह ऐप फ्री इंटरनेट के लिए आपके मोबाइल नेटवर्क से कनेक्ट होगा तो ऐसे में बिल्कुल मुफ्त में आप 4G और 5G की स्पीड से इंटरनेट आप चला पाएंगे वह भी बिना किसी रिचार्ज के।

FAQ – Free internet kaise milega:

दोस्तों अपने मोबाइल में free internet कैसे चलाया जाए वह भी अनलिमिटेड इसके संबंधित कुछ मन में सवाल य जवाब होंगे कुछ जरूरी और अधिक पूछे जाने वाले प्रश्न

Airtel में फ्री इंटरनेट कैसे चलाये?

एयरटेल में फ्री इंटरनेट चलाने के लिए आपको tx tunnel pro या tm Tunnel vpn मोबाइल ऐप का इस्तेमाल करके आप आसानी से एयरटेल में फ्री इंटरनेट चला सकते हैं।

जिओ सिम में फ्री इंटरनेट चलाने का बेस्ट तरीका कौन सा है?

जिओ का सिम कार्ड में यदि आपको बेस्ट फ्री इंटरनेट चलाना है तो इसके लिए कोई भी तीसरी दूसरी ऐप डाउनलोड नहीं करना है आपको वेलकम ऑफर के तहत बिल्कुल फ्री में 5जी इंटरनेट अनलिमिटेड मिलता है तो आप jio ke welcome offer से ही फ्री इंटरनेट चला सकते हैं।

क्या vpn से नेट चलाना सेफ है?

जो भी हमने मोबाइल ऐप बताए हैं यदि उनको इस्तेमाल करते हैं तो आप इंटरनेट पर वीडियो देखने के लिए इंटरनेट पर कोई वेबसाइट चलाने के लिए इत्यादि के लिए ही आप इस्तेमाल करें। वैसे तो यह सभी ऐप बिल्कुल सुरक्षित है लेकिन फिर भी आपको सावधानी रखनी चाहिए इन ऐप का इस्तेमाल पेमेंट ट्रांसफर करते समय या कोई भी खाता लॉगिन करते समय इन vpn app को डिसेबल या disconnect कर दे।

Free me mobile internet kaise chalaye: दोस्तों उम्मीद है आपको हमारा यह लेख पसंद आया होगा इसी तरीके का और अधिक कंटेंट चाहिए तो हमें सपोर्ट करिए धन्यवाद।

Explore topic:
HS Rox
HS Roxhttps://technicalpariwar.com/
दोस्तों मैंने राजस्थान यूनिवर्सिटी से Bachelor of Computer Application पढ़ाई की है। मैं फुल टाइम ब्लॉगर और यूट्यूबर हूं मुझे मोबाइल सॉफ्टवेयर से संबंधित अधिक जाना पसंद होता है, इसीलिए मैं मेरी नॉलेज को बढ़ाने के लिए टेक्निकल ट्रिक और टिप्स आपके लिए लेकर आता रहता हूं। Thankyou 🙏
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
Google News google News Follow

Related Post

Call Recording Recovery: गलती से delete हुई call recording को वापस कैसे लाए | Recording earn hari

नमस्कार दोस्तो technical pariwar में आपका स्वागत है। आज के digital Era में, मोबाइल फोन हमारी रोजमर्रा की ज़िंदगी का एक अहम हिस्सा बन...

Blue Aadhar: ब्लू आधार कैसे बनवाएं और फायदे? Blue Aadhar apply online

भारत में, आधार कार्ड एक बहुत ही important identity document है जो लोगों की personal identification को साबित करता है। UIDAI (Unique Identification Authority...

Jio सिम पर फ्री unlimited 5G Net कैसे मिलेगा – jio true 5G

नमस्कार दोस्तों टेक्निकल परिवार में आपका स्वागत है दोस्तों क्या आपके पास जियो का सिम है तो आप बहुत लक्की है, क्योंकि आपको जिओ...

Jio phone 3 5G online booking Rs 1500 | जिओ फोन 5जी जानकारी

नमस्कार दोस्तों आपका फिर से टेक्निकल परिवार की ब्लॉग वेबसाइट में स्वागत है। दोस्तों क्या आप जानते हैं india में jio 5G sim आ...

special links

क्या आप भारतीय हैं?