Jio में अपने name की caller tune कैसे बनाएं?

Jio caller tune

हेलो नमस्कार दोस्तों टेक्निकल परिवार में आपका स्वागत है। दोस्तों यदि आप jio के user हैं और आपके पास जिओ की सिम कार्ड है। तो अपने नंबर पर अपने नाम का कॉलर ट्यून कैसे लगाएं यह जान लेना चाहिए ताकि आप को call करें तब उसको प्रोफेशनल तरीके से नाम सुनाई दे।

पहले jio number par Apne naam ki caller tune को set करना पहले बहुत मुश्किल था लेकिन अब 2022 में jio telecom कंपनी ने बहुत आसान कर दिया हैं। अब आप आसानी से ही अपने नाम की कॉलर ट्यून बना सकते हैं।

how to set Name caller tune in jio in hindi

Jio name caller tune kaise lagaye: दोस्तों यदि आप अपने जिओ नंबर पर जिओ की कॉलर ट्यून लगाना चाहते हैं तो आपको एक jio caller tune wala app डाउनलोड करना पड़ेगा जिसका नाम प्ले स्टोर पर जिओसावन (jiosavan) है।

JioSaavn free Caller Tune app download

JioSaavn यह ऐप सावन और जिओ ने मिलकर बनाया है आपको पता होगा कि saavn एक music कंपनी है। जो आपको MP3 गाने प्रोवाइड करवाती है। और जिओ के साथ कॉल ऑपरेशन करके jiosaavn ऐप लॉन्च किया था।

अपने नाम की कॉलर ट्यून कैसे लगाएं?

अपने नाम की रिंगटोन लगाने के लिए तो आपको बहुत सारे ऑप्शन मिल जाते हैं लेकिन अपने नाम का कॉलर ट्यून बनाना यह एक कंपनी के हाथ में होता है। jio के ग्राहकों के लिए बहुत ही आसान है। बस आपके पास एक एंड्राइड मोबाइल होना चाहिए और अपने नंबर आपके पास ही हो तो चलिए अपने नाम का रिंगटोन कैसे लगाना है यह जान लेते हैं।

#1 जिओ सावन ऐप को खोलें अपने jio नंबर से login करे और JioTunes पर क्लिक करें।

ingcall Jio

#2 इसके बाद नेम जिओट्यून ( Name JioTunes ) पर क्लिक करें।

image nshotscree tunes jio Name

#3 अब अपना नाम सर्च करें और अपने नाम के सामने का set बटन पर क्लिक करके अपने नाम की रिंगटोन बनाएं।

nshotscree banaye kaise tunes name JIO

इस तरीके से अपने नाम की जिओ कॉलर ट्यून बना सकते हैं और अपने दोस्तों को जो कर सकते हैं यह हमारी बहुत आपको कैसे लगे हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताये धन्यवाद

Leave a Comment

Your email address will not be published.