होमAndroid AppsAndroid Phone को सिर्फ...

Android Phone को सिर्फ 2 मिनट में iphone कैसे बनाये | Convert Mobile Phone to iphone

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

दोस्तों क्या आप भी अपने Android Phone के फीचर्स से बोर हो गए हैं और अपने एंड्रॉयड फोन में आईफोन वाले फीचर्स का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर है। क्योंकि यहां आप “ Android Phone Ko iphone Kaise Banaye “ जानने वाले हैं। 

अक्सर हम लंबे समय तक एंड्रॉयड फोन के इस्तेमाल से उसके Design, Look, Theme, Setting से बोर हो जाते हैं। जिसके बाद हम आईफोन खरीदने के बारे में सोचते हैं लेकिन आईफोन हर किसी के लिए Affordable नहीं होता है। लेकिन ऐसा क्या हो कि आप बिना आईफोन खरीदे ही अपने एंड्रॉयड फोन में आईफोन के सभी फीचर्स का आनंद ले सके। जी हां यहां हम आपको Convert Mobile Phone to iphone की पूरी Step by Step गाइड देने वाले हैं। जिसकी मदद से आप आसानी से अपने मोबाइल फोन को आईफोन में बदल सकते हैं। तो ” एंड्रॉयड फोन को आईफोन कैसे बनाएं “ का तरीका जानने के लिए आर्टिकल को आखिर तक जरूर पढ़ें। 

Android Phone को  iphone कैसे बनाये

Phone Ko iphone Kaise Banaye in Hindi: यदि आप भी अपने एंड्रॉयड फोन को नया लुक देना चाहते हैं तो आपको Phone Ko iphone Banane Wala App Download करना होगा। जिसकी मदद से आप आसानी से अपने मोबाइल को नया लुक दे सकते हैं। आप इन ऐप की मदद से आसानी से अपने एंड्राइड मोबाइल फोन में आईफोन की सभी फीचर्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Android mobile to ios iphone
  • अपने एंड्राइड मोबाइल फोन को आईफोन में बदलने के लिए सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर की मदद से Phone 14 Launcher, os 16 को डाउनलोड कर ले। 
  • Phone 14 Launcher, os 16 को डाउनलोड करने के बाद Open करे। 
  • Get Started पर Click करके सभी Permission को Allow करे। 
  • इसके बाद आपको Phone 14 Launcher, os 16 की Option पर Click करना होगा।
  • Next Step में iphone के सभी Icons को Enable करे।
  • Phone 14 Launcher, os 16 Notification को Access करे।
  • यहां तक की पूरी प्रक्रिया करने के बाद में आपका एंड्रॉयड फोन पूरी तरह से आईफोन में बदल जाता है। जिसके बाद इसके सभी फीचर्स आईफोन की तरह ही काम करते हैं।

यदि आप अपने मोबाइल फोन को Apple ios Setting में बदलना चाहते हैं तो सबसे पहले मोबाइल की सेटिंग को ओपन करें और उसके बाद notification and control center style पर क्लिक करें। अब Old Version से हटाकर New Version पर क्लिक करें। अब आप का नोटिफिकेशन Menu iphone की तरह की दिखने लग जाता है। यदि आप अपने Mobile को ios Setting में बदलना चाहते हैं तो आप iPhone Launcher के तरीके का इस्तेमाल करके हमेशा के लिए अपने फ़ोन को ios Setting में बदल सकते है। 

सारांश – 

आज हमने जाना है ” Android Phone Ko iphone Kaise Banaye ” उम्मीद करते हैं आप सभी को इस आर्टिकल “ Android Phone Ko Iphone App “ की जानकारी जरूर पसंद आई होगी और यदि आप भी एंड्राइड मोबाइल फोन का इस्तेमाल करके थक गए हैं। तो इस लेख में बताई गई जानकारी की मदद से आप आसानी से अपने एंड्राइड मोबाइल फोन को आईफोन में बदल सकते हैं और आईफोन के सभी फीचर्स का एंड्राइड मोबाइल फोन पर आनंद ले सकते हैं। 

FAQs – 

Android Phone को iphone कैसे बनाये से जुड़े कुछ सवाल – 

एंड्राइड मोबाइल फोन को एप्पल आईफोन कैसे बनाएं?

अपने एंड्राइड मोबाइल फोन को आईफोन में बदलने के लिए सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर की मदद से Phone 14 Launcher, os 16 को डाउनलोड कर ले। Phone 14 Launcher, os 16 को डाउनलोड करने के बाद Open करे। Get Started पर Click करके सभी Permission को Allow करे। इसके बाद आपको Phone 14 Launcher, os 16 की Option पर Click करना होगा। इसके बाद iphone के सभी Icons और Notification को Access करे। अब आपका एंड्रॉयड फोन पूरी तरह से आईफोन में बदल जाता है। जिसके बाद इसके सभी फीचर्स आईफोन की तरह ही काम करते हैं। 

क्या आईफोन में आप गूगल प्ले स्टोर चला सकते हैं?

 एंड्राइड मोबाइल फोन में ios नहीं होता है। इसलिए किसी भी आईफोन में आप गूगल प्ले स्टोर का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। आप सिर्फ आईफोन में ही आईओएस का इस्तेमाल कर सकते हैं और एंड्राइड मोबाइल फोन में आप गूगल प्ले स्टोर का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

HS Rox
HS Roxhttps://technicalpariwar.com/
दोस्तों मैंने राजस्थान यूनिवर्सिटी से Bachelor of Computer Application पढ़ाई की है। मैं फुल टाइम ब्लॉगर और यूट्यूबर हूं मुझे मोबाइल सॉफ्टवेयर से संबंधित अधिक जाना पसंद होता है, इसीलिए मैं मेरी नॉलेज को बढ़ाने के लिए टेक्निकल ट्रिक और टिप्स आपके लिए लेकर आता रहता हूं। Thankyou 🙏
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
Google News google News Follow

Related Post

Fastwin app download APK | Fastwin se paise kaise kamaye?

Fastwin App kya hai इससे पैसे कैसे कमाएं ?: नमस्कार दोस्तों आप सबका टेक्निकल परिवार स्वागत है। अगर आप भी घर बैठे ऑनलाइन...

बिना WhatsApp खोलें chatting करे (reply whatsapp messages without going online)

हम सभी का जीवन आज WhatsApp जैसे मैसेंजर ऐप्स के बिना अधूरा सा है। दिन-रात, हम इस प्लेटफॉर्म पर अपने दोस्तों, परिवार, और सहकर्मियों...

ये best 5 study app हर एक स्टूडेंट के पास होने चाहिए? (Padai ke liye best app konse hain?)

डिजिटल युग में एजुकेशन के माध्यम ने काफी परिवर्तन किया है। जहां पहले किताबें और क्लासरूम ही पढ़ाई के मुख्य साधन हुआ करते थे,...

Call Recording Recovery: गलती से delete हुई call recording को वापस कैसे लाए | Recording earn hari

नमस्कार दोस्तो technical pariwar में आपका स्वागत है। आज के digital Era में, मोबाइल फोन हमारी रोजमर्रा की ज़िंदगी का एक अहम हिस्सा बन...

special links

क्या आप भारतीय हैं?