होमAndroid AppsAmazon App में भाषा...

Amazon App में भाषा कैसे बदले करे? Change amazon app language

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

नमस्कार दोस्तों टेक्निकल परिवार में आपका स्वागत है क्या आप जानते हैं कि अमेजॉन एक सबसे बड़ा आज के समय भारत में ईकॉमर्स यानी online shop है। Amazon online shop पर लाखों प्रोडक्ट लिस्ट किए हुए हैं जिन्हें आप खरीद सकते हो।

अनुमानित है कि लगभग 75% ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले भारत के कस्टमर्स फ्लिपकार्ट और अमेजॉन पर online shopping करते हैं रहे हैं

आपके मोबाइल में amazon shopping app download जरूर होगा। अगर आपको इस ऐप में अपनी भाषा बदलनी है, तो क्या करना होगा और Amazon app language change hindi to English या अपनी लोकल भाषा में अमेजॉन को कर सकते हैं जिससे आपको अमेजॉन ऐप चलाने में आसानी होगी।

आप अपने मोबाइल में install किया हुआ amazon shopping application को अपनी किसी भी लोकल भाषा में आप बदल सकते हैं और शॉपिंग के दौरान आप इस शॉपिंग ऐप को अपनी भाषा में चला सकते हैं यह बहुत ही आसान है आपको डिफॉल्ट english language अमेजॉन ऐप में मिलती है। लेकिन आप किसी भी दूसरी लैंग्वेज जैसे गुजराती, tamil, कन्नड़, उर्दू या किसी अन्य में जैसे हिंदी, जैपनीज इत्यादि में बदल सकते हैं।

Amazon ki photo

दोस्तों अपने मोबाइल में डाउनलोड किया हुआ Amazon app मैं login अपना खाता (account) को आप अपनी मनपसंद की भाषा में कैसे चेंज कर सकते हैं इसके लिए नीचे सभी स्टेप्स दी गई है जिनकी मदद से आप अपने amazon account की language चेंज कर सकते हैं।

अनुमानित सेटिंग पूरी करने में लगने वाला समय: 3 minutes

अमेजॉन ऐप को खोलने पर नीचे 3 लाइन वाला होरिजेंटल मेनू बटन पर क्लिक करें।

How to change language in Amazon application

दोस्तों नीचे bottom में दिए गए चार बटन आपको ऊपर स्क्रीनशॉट में दिखाई दे रहे होंगे इनमें आपको तीन लाइनों वाला होरिजेंटल मेनू बटन पर आपको क्लिक करना है।

अब Settings बटन पर जाइए

Bhasa kaise badale

मेनू बटन को दबाने के बाद बहुत सारे ऑप्शन दिखते हैं जिनको scroll करते जाना है। इसके बाद में सबसे नीचे एक सेटिंग्स का बटन दिखेगा जिससे आपको क्लिक करना है।

Country & Language पर टैब करे।

Amazon language change

सेटिंग्स को दबाने के बाद आपके सामने नए ऑप्शन खुल कर आएंगे जिनमें से पहला ऑप्शन कंट्री एंड लैंग्वेज होगा। अमेजॉन ऐप की भाषा बदलने के लिए इस पर आपको क्लिक करना है।

Choose your language

Amazon bhasa ki bhasa kaise badale

अमेजॉन ऐप की जिस भाषा को आप चालू करना चाहते हैं वह बादशाह अब आप सेलेक्ट कर सकते हैं। इसमें भारतीय भाषा जैसे कि उर्दू तमिल मराठी गुजराती कन्नड़ इत्यादि सभी भाषाएं हैं।

दोस्तों उम्मीद है इस पोस्ट में आप जान पाए होगे कि ऑनलाइन शॉपिंग ऐप amezon me mobile se language change कैसे बदलते हैं।

Explore topic:
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
Google News google News Follow

Related Post

Rummy Perfect App: रमी खेल कर पैसा कमाने का शानदार तरीका

ऑनलाइन गेमिंग का चलन तेजी से बढ़ रहा है और रमी जैसे पारंपरिक खेल भी अब डिजिटल रूप में उपलब्ध हैं। Rummy Perfect App...

ChatGPT-4o: ChatGPT का नया अपडेट जिसके फीचर आपको चौका देंगे

ChatGPT-4o: भविष्य की आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का अगला कदमआज के डिजिटल युग में, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुकी है।...

Meesho App से पैसे कैसे कमाए 2024?

Meesho App se paise kaise kamaye 2024: नमस्कार दोस्तों आज हम technical pariwar वेबसाइट के द्वारा Meesho App के बारे में जानेंगे। वैसे दोस्तों...

WhatsApp पर डिलीट मैसेज कैसे देखे? delete message earn hari in hindi app

अगर आपने गलती से WhatsApp पर कोई मैसेज डिलीट कर दिया है और उसे वापस पाना चाहते हैं, तो यह ब्लॉग पोस्ट आपके लिए है। इसमें हम आपको सरल और प्रभावी तरीके से समझाएंगे कि कैसे आप अपने डिलीटेड WhatsApp मैसेजेस को दोबारा प्राप्त कर सकते हैं। चाहे वह गलती से डिलीट हो गया हो या किसी और कारण से, हमारी गाइड आपको हर कदम पर मदद करेगी।

special links

क्या आप भारतीय हैं?